Friday, March 29, 2024

राज्य चुनें


आगरा में एलआईसी अधिकारी के बेटे का अपहरण, नाकाबंदी को देख अर्पित को गाड़ी में छोड़ कर भागे बदमाश

न्यूज़ विंडो 24 ; 

आगरा में एलआईसी के प्रशासनिक अधिकारी धर्मेंद्र उपाध्याय के बेटे अर्पित उर्फ आशीष (14) का सोमवार शाम प्रतापपुरा बाजार से अपहरण कर लिया गया। सूचना पर पुलिस ने शहर भर में नाकाबंदी की। इस पर बदमाश अर्पित को कार में छोड़कर भाग गए।

नेहरू नगर में मोहरश्री मंदिर के पास के रहने वाले धर्मेंद्र उपाध्याय, अपने दामाद ब्रिजेश के साथ प्रतापपुरा में एनके ऑटो पार्ट्स की दुकान पर एसेसिरीज खरीद रहे थे। उनकी कार दुकान के सामने खड़ी थी। तभी एक सिपाही ने यह कहकर दूर खड़ी करवा दी कि कोई वीआईपी आने वाला है।

कार में उनका बेटा अर्पित बैठा था। तभी बदमाश गाड़ी सहित बेटे को ले गए। पुलिस जीप सामने ही खड़ी थी। वारदात की सूचना मिलते ही एसएसपी जोगेंद्र सिंह ने शहर भर में चेकिंग कराई, जिसके चलते अपहर्ता खंदौली क्षेत्र में अर्पित को कार में छोड़कर फरार हो गए। \जिस वक्त बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त अर्पित का भाई अंशुमन भी वहां पर खड़ा था। तभी एक युवक ने उससे कहा कि उसे पापा ने बुलाया है। वो पापा के पास गया, उधर बदमाश अर्पित को कार सहित ले गए।

पुलिस का शक धौलपुर के गुर्जर गैंग पर है। इस गिरोह ने पिछले एक साल में जिले में तीन अपहरण किए हैं। छह जून को पार्श्वनाथ पंचवटी कॉलोनी से एक करोड़ की फिरौती के लिए कारोबारी पवन गुप्ता का अपहण हुआ था। वो दो दिन बाद मुक्त हुए थे।

RESPONSES

COMMENTS