Friday, March 29, 2024

राज्य चुनें


गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्घालुओं की ट्रैक्टर टॉली पलटी, एक की मौत

News Window 24 : कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए बदायूं जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। हादसा मंगलवार को बदायूं- मैनपुरी हाइवे के पास हुआ। ट्रॉली पलटने से एक श्रद्घालु की मौत हो गई। वहीं दर्जनभर से अधिक घायल हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए भेजा है। वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए बदायूं जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। हादसा मंगलवार को बदायूं- मैनपुरी हाइवे के पास हुआ। ट्रॉली पलटने से एक श्रद्घालु की मौत हो गई। वहीं दर्जनभर से अधिक घायल हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए भेजा है। वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर कासगंज के सिकन्दरपुर वैश्य के ग्राम बडोला के कई श्रद्धालु गंगा स्नान के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली से मंगलवार को निकले थे। जैसे ही ट्रैक्टर बंदायूं- मैनपुरी हाइवे के गांव तारसी मोड़ पर पहुंचा। अचानक कोई वाहने सामने आ गया जिसके बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे पलट गई।

इस दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार दुर्जन सिंह (40) निवासी ग्राम बडोला की मौत हुई है। वहीं दो दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए पटियाली और गंजडुडवारा के अस्पतालों में भर्ती कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

RESPONSES

COMMENTS