Thursday, March 28, 2024

राज्य चुनें


इनर रिंग रोड पर हुआ हादसा ,तीन लोगो की गई जान

News Window 24 : यूपी के आगरा में एक्सप्रेस वे के इनर रिंग रोड पर बृहस्पतिवार सुबह बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। थाना एत्मादपुर क्षेत्र में कानपुर से आ रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। इस हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। वही दो महिलाओं ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो अन्य लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिए हैं। 

एत्मादपुर क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे से यमुना यमुना एक्सप्रेसवे की ओर जा रही एक कार डिवाइडर से टकरा गई। कार सवार लोग केदारनाथ जा रहे थे। कार इनर रिंग रोड पार कर रही थी। इसी दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई और कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। गाड़ी पलटने की आवाज सुनकर वाहनों के पहिए रुक गए। हादसे की सूचना पुलिस को दे दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवारों को बाहर निकाला जिसमें ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार चार लोगों को अस्पताल में भेजा गया। जहां दो महिलाओं ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

मृतकों में लखनऊ निवासी ड्राइवर नितेश खरे हैं जबकि दो अन्य महिलाएं कानपुर निवासी विजेता श्रीवास्तव और उनकी सहेली शास्त्री तिवारी थी। दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं उनका इलाज चल रहा है। 

RESPONSES

COMMENTS

Related Posts