Friday, March 29, 2024

राज्य चुनें


हेरिटेज इंस्टीटयूट ऑफ होटल एण्ड टूरिज्म में फ्रेशर्स पार्टी बिगनिंग 2022, विद्यार्थियों ने मचाया धमाल

News Window 24: खिलखिलाते चेहरे और बेहतरीन भविष्य की कामना के साथ शनिवार को हेरिटेज इंस्टीटयूट ऑफ होटल एण्ड टूरिज्म में प्रथम वर्ष के नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं के स्वागत के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ हेरिटेज इंस्टीटयूट ऑफ होटल एण्ड टूरिज्म के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर श्री वी आर वेंक्टाद्री, प्रिंसीपल श्री कन्हैया राम एव मार्केटिंग डायरेक्टर श्री भागे" वर तिवारी द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया । इसके बाद छात्रों ने सरस्वती वन्दना प्रस्तुत की ।

हेरिटेज इंस्टीटयूट के विद्यार्थियों ने भरपूर मस्ती और हर्षोउल्लास के साथ अपने अनोखे हुनर के साथ रंगमंच की शोभा बढाई। सभागार पूरा तालियों की गड़गड़ाहट से गुंज रहा था। साथ ही साथ विद्यार्थियों के लिए Singing, Dancing, Ramp Walk, 1 minute talent, Bhangra और Mr. & Ms. Fresher प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। समारोह में उत्कष्ठ प्रदान के आधार पर Mr. Chinmay Gupta और Ms. Farzana Batool को Mr. & Ms. Fresher चुना गया और अन्य प्रतियोगिता मे विजयी रहे छात्रों को प्रथम और द्वितीय पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

अन्त में हेरिटेज इंस्टीट्यूट के समूह अध्यक्ष श्री डी. के. सिंह जी ने वहां उपस्थित सभी विद्यार्थियों को इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बधाई दी और उन्हे शुभ - आशीष प्रदान कर उनक मार्गदर्शन के क्रम में जीवन के लक्ष्य को समझाते हुए कहा कि "कर्म ही पूजा है"। छात्रों के अंदर नयी शक्ति का संचार कर कहा कि पूरी लगन, मेहनत के साथ अपना हर कार्य सिद्ध करो, अपने जीवन में हर बाधा, हर रूकावट का सामना कर अपनी मंजिल हासिल करो संस्था हर कदम आपके साथ

अन्त में सभी विद्यार्थियों ने भरपूर नाच गाना, मौज मस्ती के साथ स्वादिष्ट एवं तरह-तरह के पकवान का भी भरपूर आनंद लिया ।

RESPONSES

COMMENTS

Related Posts