Friday, March 29, 2024

राज्य चुनें


ऑस्कर नाइट में होगा 'नाटू नाटू' पर लाइव परफॉर्मेंस, सिंगर राहुल सिप्लिगंज और काल भैरव देंगे परफॉर्मेंस

News Window 24: दक्षिण भारत के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) आए दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही हैं। पहले  गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में इस फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता था।

इसके बाद ये गाना ऑस्कर 2023 के लिए भी नॉमिनेट हुआ। ऐसे में फिल्म डायरेक्टर  एसएस राजामौली और एक्टर राम चरण इस अवॉर्ड की तैयारियों में शामिल हो चुके हैं। बीते दिनों दोनों अमेरिका के लिए रवाना हुए थे। जहां दोनों फिल्म को जमकर प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस अवॉर्ड से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। खबर है कि ऑस्कर अवॉर्ड में राहुल सिप्लीगंज और काल भैरव परफॉर्म करते नजर आएंगे।

12 मार्च को होगी ऑस्कर नाइट

बता दें, 12 मार्च को लॉस एंजेलिस में होने वाले ऑस्कर्स 2023 में इस गाने को सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव लाइव परफॉर्म करेंगे। बता दें, उन्होंने ही इस गाने को गाया है और अब  एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में इस गाने को लाइव परफॉर्म करेंगे। इस गाने को म्यूजिक एमएम कीरावनी ने दिया है। इस गाने की टक्कर 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' कैटेगरी में रिहाना, लेडी गागा, मिट्स्की, David Byrne और डायने वारेन से होगी।

आपको बता दें कि बीते दिनों खबर थी कि अभिनेता राम चरण की ख्वाहिश है कि वह ऑस्कर में अपने इस गाने पर परफॉर्म करें। हालांकि इसपर खुद एक्टर का रिएक्शन भी आया था जिसमे उन्होंने कहा था कि 'हम कहीं भी 'नाटू नाटू' पर परफॉर्म करना पसंद करेंगे, जिसके लिए हमारी इतनी सराहना हो रही है।

RESPONSES

COMMENTS