Friday, March 29, 2024

राज्य चुनें


"वाह आगरा" (भूख के खिलाफ जंग ) राउंड टेबल इंडिया की निःस्वार्थ पहल

News Window 24: समाज के निर्धन असहाय एंव असर्मथ लोगो को निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराने के उद्देश्य से राउंड टेबल इंडिया के एरिया वाइस चैयरमैन अभिनव विज की निःस्वार्थ पहल से आचमन रेस्टोरेंट भगवान टाकीज क्रॉसिंग, आगरा के निकट जनवरी 2022 से निरन्तर संचालित 'वाह आगरा (भूख के खिलाफ जंग) फूड वैन द्वारा 50 हजार भोजन थाली वितरित हो जाने के उपलक्ष्य में 20 सितंबर 2022 (मंगलवार) को आचमन रेस्टोरेंट भगवान टाकीज क्रॉसिंग, आगरा पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

राउंड टेबल इंडिया का मुख्य उद्देश्य अनाथ एवं गरीब बच्चों के साथ प्यार एवं देखभाल का रिस्ता बनाना है जिनको इस तेजी से बढते हुये संसार में एक अलग नजरिये से देखा जाता है। राउंड टेबल इंडिया दिल से चाहता है कि गरीब एंव बेरोजगार लोगो को हर खुशी मिले जिसके वो औरों की तरह उतने ही हकदार हैं।

इस अवसर पर राउंड टेबल इंडिया के नेशनल प्रेसिडेंट मनीष लखोटिया एवं अंबुज केजरीवाल- क्षेत्र अध्यक्ष मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

उपस्थित गणमान्य अतिथियों ने श्री अभिनव विज के इस सार्थक प्रयास की सराहना करते हुए समाज के हर सक्षम व्यक्ति द्वारा इस तरह के लोकोपकारी कार्यों द्वारा समाज के वंचित एवं असहाय व्यक्तियों को सहायता हेतु सदैव तत्पर रहने का आह्वान किया।

RESPONSES

COMMENTS